Home लाइफ मां लक्ष्मी की यह 1 खास चीज अपनी तिजोरी में जरूर रखें

मां लक्ष्मी की यह 1 खास चीज अपनी तिजोरी में जरूर रखें

by Darshana Bhawsar
money

दुनिया में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जिसको पैसे नहीं चाहिए हों और हर कोई चाहता है उसके पास बहुत पैसा हो अगर बहुत नहीं तो कम से कम इतना पैसा हो कि किसी से लेने की जरुररत न हो। तो अगर आप भी सोच रहे हैं कि आपके पास पैसा नहीं है या पैसा आता है लेकिन रुकता नहीं है तो आज हम यहाँ बात करेंगे पैसे के लिए शुक्रवार को तिजोरी में रखें माँ लक्ष्मी से जुडी यह 1 ख़ास चीज़ जिससे पैसा आएगा भी और रुकेगा भी। तो क्या आप भी जानना चाहते हैं क्या है ये ख़ास चीज़ और क्या हैं इसके चमत्कार।

वैसे वाकई में यह एक चमत्कार ही हैं एक छोटी सी आसानी से मिलने वाली चीज़ आपको धनवान बना सकती है। और कहा जाता है जहाँ माँ लक्ष्मी की कृपा हो वहाँ पैसों कि कभी परेशानी नहीं होती।

घर में कभी न लगाएं इस दिशा में मनी प्लांट

नियम:

शुक्रवार के दिन सफ़ेद वस्त्र पहनें:

सफ़ेद रंग शांति का भी प्रतीक होता है और सफ़ेद रंग माँ लक्ष्मी को भी प्रिय होता है। इसलिए शुक्रवार को सफ़ेद रंग के वस्त्र ही पहनें जिससे माता लक्ष्मी प्रसन्न हो जायें।

Healing Herbs: घर में उगाएं ये पौधे,बीमारियों का इलाज होगा आसान

शंख बजायें:

शुक्रवार के दिन शंख भी बजायें जिससे माता लक्ष्मी प्रसन्न हों और साक्षात् आपकी तिजोरी में विराजमान हो जायें।

तिजोरी में रखें कमल:

माँ लक्ष्मी को आपने हर फोटो या तस्वीर में कमल के ऊपर विराजमान ही देखा होगा। तो शुक्रवार के दिन स्नान करके सफ़ेद वस्त्र धारण करके माँ लक्ष्मी के समक्ष शंख बजायें और इसके बाद माँ लक्ष्मी को कमल का पुष्प अर्पण करें। इसके बाद इस पुष्प को तिजोरी में रखें।

अगर यह पुष्प कुछ दिनों बाद सूख जाये तो इसे नदी में विसर्जित करके फिर से इसी प्रकार दूसरा कमल का फूल तिजोरी में रखें।

वास्तु शास्त्र का इतिहास

कुछ ही दिनों में आपके घर में माँ लक्ष्मी की अपार कृपा होगी और पैसों से सम्बंधित सभी प्रकार की समस्याएँ दूर हो जाएँगी। यह एक चीज़ आपको धनवान बना सकती है आपके रुके हुए सारे कार्य इस उपाय से पूरे हो जायेंगे। इस उपाय को पूरी श्रद्धा भक्ति के साथ करें। आप स्वयं महसूस करेंगे कि आपके घर में पैसे किस प्रकार से आ रहे हैं और आपके बंद पड़े हुए काम भी पुनः चालू हो जायेंगे। यह एक बहुत आसान सा उपाय है जो अचूक भी है लेकिन पूजा पूर्ण श्रध्दा और भक्ति से होना जरुरी है।

Read More Article On Vastu Tips In Hindi

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.