Home लाइफ स्टाइल दिवाली पर अपने आप को ऐसे बनाएं परफेक्ट, आजमाएं ये टिप्स

दिवाली पर अपने आप को ऐसे बनाएं परफेक्ट, आजमाएं ये टिप्स

by Mahima
dress tips for diwali

त्योहारों का मौसम शुरू होते ही बाजारों में लोगों की भीड़ बढ़ जाती है। दिवाली पर बाजारों में सबसे ज्यादा रौनक देखी जाती है। लोग दिवाली के लिए तरह-तरह की चीजे खरीदते हैं। ऐसे में इस खास मौके पर लुक्स के साथ थोड़ा सा चेंज कर आप सभी की निगाहें खुद की तरफ खींच सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: बालों में देसी घी लगाने के यह होते हैं फायदे

ट्रेडिशनल लुक

दीपावली की पूजा के लिए ट्रेडिशनल लुक सदाबहार है। आप इस दिन घाघरा-चोली, साड़ी या सलवार-सूट पहन सकती हैं। इन ड्रेसेज के साथ हल्का मेकअप करें। हल्की एक्सेसरीज कैरी करने से आप काफी ग्रेसफुल दिखेंगी।

फ्यूजन लुक से खुद को बनाएं परफेक्ट

अगर आप कुछ पारंपरिक ट्राई नहीं करना चाहती हैं तो फ्यूजन थीम पर भी खुद को परफेक्ट लुक दे सकती हैं। फ्यूजन लुक के लिए आप पारंपरिक ड्रेस के साथ एथेनिक ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: खूबसूरत त्वचा पाने के लिए वरदान है विटामिन E के कैप्सूल्स

आंखों के स्मोकी लुक का है ट्रेंड

फ्यूजन लुक में मेकअप का खासा महत्व है। आजकल आंखों का स्मोकी लुक दोबारा ट्रेंड में है। इसके लिए आइलिड पर ग्रेइश ब्लैक या ब्लू कलर का आइशैडो लगाएं। आंखों को हाइलाइट करने के लिए सिल्वर कलर का हाइलाइटर लगा सकती हैं। आंखों के ऊपरी और निचले हिस्से पर बोल्ड लाइनर भी ट्राई कर सकते हैं। आईलैश को कर्लर से कर्ल करके एक कोट मस्कारा लगाएं और फिर मोटा का काजल लगाकर आंखों को स्मोकी लुक दें।

इसे भी पढ़ें: गर्मियों में त्वचा की देखभाल के कुछ बेसिक टिप्स

लिपग्लॉस लगाकर कंप्लीट करें लुक

लिप्स पर लाइट शेड की लिपस्टिक या फिर सिर्फ कलर लिपग्लॉस भी लगा सकती हैं। अगर आप बालों को खोलना चाहती हैं तो कोई स्टाइल देकर उन्हें खुला छोड़ सकती हैं। इसके अलावा स्टाइलिश हेयर एक्सेसरीज का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.