Home फिटनेस फिट रहना चाहते हैं, तो देखिए विराट कोहली का ये फिटनेस वीडियो

फिट रहना चाहते हैं, तो देखिए विराट कोहली का ये फिटनेस वीडियो

by Naina Chauhan
virat Kohli

फिटनेस हर किसी को पसंद होती है और जिम जाकर एक्सरसाइज  करना तो आजकल एक चलन सा बन गया है। इन एक्सरसाइज  में से एक हैं पुल अप एक्सरसाइज, जिसे करने में बहुत मेहनत लगती है और काफी मुश्किल भी होती है। लेकिन अगर यही एक्सरसाइज  सही तरीके  से कि जाए तो इसके कई तरह के फायदे होते है। इस एक्सरसाइज को करने से बॉडी के ज्वाइंट्स बैलेंस रहते है और वजन कम करने में भी यह एक्सरसाइज काफी असरदार है। तो अगर आपको भी इस तरह की एक्सरसाइज करके अपनी बॉडी को अच्छा करना है तो आप इंस्टाग्राम पर जाकर विराट कोहली को देख सकते है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान और महान बल्‍लेबाज विराट कोहली हर क्षेत्र में अव्‍वल हैं।  क्रिकेट, मॉडलिंग और वर्कआउट ऐसी तीन चीज है, जिसमें विराट का रूटीन देखने को मिलता है। विराट अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा काफी सजग रहते हैं, आप भी ये उनके इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।  विराट ने वर्कआउट करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया है,जिसमें आप देख सकते हैं उनका एक्सरसाइज करने का तरीका कैसे होता है।

योग एंड लाइफस्टाइल को जोडें और पाएँ स्वस्थ जीवन

भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो विराट कोहली देश में सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। कोहली ने अपना एक वीडियो अपलोड किया है।  जो कि काफी दिलचस्प है। वीडियो में विराट कोहली जिम में पुल अप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ विराट कोहली ने ‘नो डे ऑफ’ का कैप्शन दिया है।

डाइट और वर्कआउट से ना करें समझौता 

विराट को देखकर सीखना चाहिए कि डाइट औऱ वर्कआउट में किसी भी तरह का समझौता मंजूर नहीं। बल्कि विराट अपनी फिटनेस के लिए पिछले चार सालों से चिकन का भी सेवन नहीं किया।

Sexy Legs पाने के लिए आज से ही करें ये एक्सर्साइज

फिटनेस सीक्रेट

एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने बताया था की वह अपने फिटनेस के लिए क्या-क्या करते हैं और क्या नहीं। विराट हफ्ते में पांच दिन और दिन में करीब चार घंटे कसरत करते हैं। रोजाना कसरत कर और सही पौष्टिक डाइट लेकर आप भी अपने आप को फिट रख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: खूबसूरत त्वचा पाने के लिए वरदान है विटामिन E के कैप्सूल्स

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.