Myntra Birthday Bash: स्पोर्ट की चीजों पर मिलेगा धमाकेदार ऑफर

by Naina Chauhan
myntra-birthday-bash

ऑनलाइन ई कॉमर्स वेबसाइट myntra जल्द ही सेल लेकर आ रही है। myntra birthday blash  नाम की ये सेल 21 फरवरी से 23 फरवरी तक चलेगी। myntra की इस सेल में ग्राहकों को काफी डिस्काउंट भी मिलने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस सेल में आपको किन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा कितना ऑफर।

इसे भी पढ़ें: रातभर में पिम्पल्स की करें छुट्टी इन तरीको को अपनाकर

इस सेल में कपड़ें, फुटवेयर आदि पर 80 से 50 प्रतिशत ऑफर्स मिलेंगे। वहीं, ई कॉमर्स वेबसाइट ग्राहकों को दस फीसदी का अतिरिक्त छूट भी दे रही है। हालांकि, इसके लिए उनके पास kotak बैंक का क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड होना जरूरी है। इसके साथ ही pay pal से पैमेंट करने पर 50 प्रतिशत कैशबैक पा सकतें हैं।

myntra की इस सेल से पहले myntra ने अपने ग्राहकों को इनसाइड कूपन देना शुरू कर दिया। जिसे वह अपनी शोपिंक के समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस सेल के लिए वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहकों को 5499 की अमेजफिट की स्मार्ट वॉच 3499 रूपये में दे रहा है। वहीं 30-60% तक हेडफोन्स पर छूट मिल सकेगी। वहीं, जो लोग स्पोर्ट वियर लेना चाहते हैं वे इस सेल में अच्छी खासी छूट पा सकते हैं। आप हेल्द से जुड़ी और भी प्रोड्क्टस यहां पर ले सकते हैं जो आपको हमेशा फिट और हेल्दी रखेंगे।

इसे भी पढ़ें: डार्क सर्कल्स दूर करने के लिए अपनाएं घर पर बना कॉफी आई मास्क

तो हो जाइए तैयार क्योंकि सेल शुरू होने में बचे हैं कुछ घंटे जिसमें आप अपने मनपसंद आइटम ले सकते हैं।