सर्दी में दिखना है कूल, तो अपनाएं ये स्टाइल

by Mahima
winter style

सर्दियों के मौसम शुरू हो गया है। सर्दियों के मौसम की खास बात ये है कि आपके पास फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए ढेर सारे विकल्प होते हैं। जैकेट्स, स्वैटर, हुडीज और बूट्स में आप ढेर सारे एक्सपेरिमेंट करके खूबसूरत और ट्रेंडी दोनों दिख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: घरेलू नुस्खे आजमाए डैंड्रफ को कहें बाय-बाय

आइए आपको बताते हैं कि, किस तरह आप सर्दी के मौसम कूल दिख सकते हैं।

जैकेट्स

आप सर्दी के मौसम में तरह-तरह की जैकेट्स पहन सकते हैं, जैसे-लॉग जैकेट, शॉर्ट जैकेट आदि। जिसको पहनकर आपको सर्दी भी कम लगेगी और आप कूल भी दिखाई देंगे। इस तरह की जैकेट आपको कही भी आसानी से मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें: सर्दियों में घर पर ही बनाएं नेचुरल मॉइश्चराइजर

स्वैटर

स्वैटर जो आपको हर जगह आसानी से मिल जाएगें। इसमें कई वेरायटी मिलती है, जैसे-लॉग स्वैटर, क्रॉप स्वेट शर्ट आदि। कई स्वैटर ऐसे होते हैं जो लॉग होते हैं, जिन्हें आप जीन्स पर भी पहन सकते हैं, और लेगिंग पर भी। यह बहुत कूल लुक देते हैं। इन्हें आप ऑफिस में भी पहन कर जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: भाप द्वारा चेहरे को बनाये सुन्दर और जवां

बूट्स

सर्दी ने दस्तक दे दी है और लोगों ने ठंड के कपड़े बाहर निकाल लिए हैं। अगर यूं कहें कि सर्दियों का सबसे अधिक इंतजार यूथ को होता है, और ये इंतजार केवल बूट्स के कारण ही होता है जो ठंड से बचाने के साथ स्टाइलिश लुक भी देता है। लॉन्ग बूट्स, कैप-टो एंकल बूट्स, फ्लैप-फ्रंट बूट्स और एंकल बूट। हर तरह के बूट आपको आसानी से मार्किट में मिल जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: पान के पत्तों से पाएं सुंदर चमकती त्वचा