Loading...

कम बजट में ऐसे एन्जॉय करें डेट, लड़की बन जाएगी आपकी फैन

by Mahima

प्यार हुआ उसके बाद डेट, जी हां आपने सही सुना डेटिंग। डेटिंग आजकल आम बात हो गई है। हम अपने आसपास के लोगों के मुंह से भी कई बार ये डेटिंग शब्द सुन लेते हैं। आपको बता दें कि जब एक लड़का-लड़की एक दूसरे को अच्छी तरह जान लेते हैं तो फिर बारी आती है डेट की। लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जिनके पास पैसों की कमी होती है, ऐसे में वो अपनी डेट कैंसिल कर देते हैं। आज हम आपको बताएंगे की कम बजट में अपनी डेट कैसे एन्जॉय कर सकते हैं।

गेट टुगेदर

आप अपने घर पर या फिर दोस्तों के साथ मिलकर भी एक छोटा सा गेट-टुगेदर कर सकते हैं इससे भी आपके पार्टनर को आपके और करीब आने और आपको जानने-समझने का मौका मिलेगा। आसान और सस्ते उपाय में डेटिंग के दौरान आप विंडो शॉपिंग का भी मजा ले सकते हो। अच्छी डेट के लिए घर पर भी मजेदार लजीज खाना बनाकर कैंडल लाइट डिनर किया जा सकता है।

रोमांटिक जगह चुनें

आप अपनी डेट में रोमांच भरने के लिए प्रकृति के करीब जा सकते हो यानी बोटिंग कर सकते हो, स्कैटिंग कर सकते हो, फिशिंग कर सकते हो। प्रकृति के करीब ऐसी जगह का चुनाव करें जहां आप रोमांच का लुफ्त तो उठा ही पाएं साथ ही अपनी डेटिंग को भी सफल बना सकें।

अच्छी बातें करें

यह जरूरी नहीं कि आप किसी महंगे रेस्तरां में ही जाएं। डेटिंग के लिए आप किसी सस्ते ढाबे में या फिर सस्ते रेस्तरां में भी कॉफी या चाय का मजा ले सकते हैं। ध्यान रहे इन सब बातों के बीच आपका मन न सिर्फ आपको आपकी अक्लमंदी पर शाबाशी देगा बल्कि आप अपने पार्टनर का अपनी प्यार भरी मीठी-मीठी बातों में भी बराबर ध्यान बटाएं रखें। इससे आपका पार्टनर भी खुश हो जाएगा।

कहीं भी इन्ज्वॉय करें डेट

डेटिंग को सिर्फ दिखावे या बनावटीपन की तरह न लें बल्कि अपने साथी को भी समझाएं कि आप नेचुरल रहना अधिक पसंद करते हैं और आपके साथ कुछ समय बिताने के लिए कोई भी जगह परफेक्ट हो सकती है, सिर्फ मॉल या होटल ही नहीं।

 

Loading...

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.