Home लाइफरिलेशनशिप अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के तरीके

अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के तरीके

by Darshana Bhawsar
partner

प्यार और आकर्षण को अलग-अलग माना जाता है लेकिन दोनों ही एक-दूसरे से जुड़े हुए होते हैं। प्यार और आकर्षण को एक-दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता। प्यार के लिए आकर्षण बहुत जरुरी होता है। प्यार के लिए फीलिंग्स, केयर, आकर्षण सभी कुछ जरुरी होता है। और ऐसे ही प्यार के रिश्ते को निभाया जा सकता है। अब बात आती है कि अगर आपका मेल पार्टनर आपके प्रति आकर्षित नहीं है तो उसे आकर्षित करने के लिए क्या करें। तो यह बहुत ही आसान है लेकिन थोड़ा जटिल भी। यहाँ बताये जाने वाले अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के तरीके से आपको पता चलेगा कि कैसे आप अपने पार्टनर को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: रिलेशनशिप सीक्रेट जानें और बनाये अपने रिश्ते को मजबूत

  1. रोमांस:

Romance

लड़कों को रोमांस और फॉर प्ले बहुत ही पसंद होता है। तो अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के लिए उनके साथ फॉर प्ले करें। लेकिन अचानक से ऐसा न करें। उसके लिए पहले ऐसा माहौल बनाएं। जैसे मूवी देखते हुए धीरे-धीरे अपने पार्टनर के पास आएं और उसके साथ फॉर प्ले करें। यह बहुत ही अच्छा तरीका है जिससे आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित होगा।

इसे भी पढ़ें: कितना प्रोटीन, वसा तथा कैलोरी होना चाहिये एक लीटर दूध में ?

  1. किस या चुम्बन:

kiss

अगर आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया है तो परेशान न हों। आप मौका देखे और अपने मेल पार्टनर को किस या चुम्बन करें। याद रहे कि ये चुम्बन थोड़ा लम्बा हो और पहले वाले कई चुम्बन से काफी अच्छा हो। ऐसा करने से आपका मेल पार्टनर आपकी तरफ जरूर आकर्षित होगा।

इसे भी पढ़ें: 12 योग आसन जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में योगदान देते हैं

  1. सेक्सी ड्रेस:

dress

अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के तरीके में इस तरीके का बहुत महत्त्व है। क्योंकि अगर आप सेक्सी ड्रेस पहनती हैं तो आपके पार्टनर को आपकी और आकर्षित होने से कोई नहीं रोक सकता। या आप ऐसी कोई ड्रेस पहने जो आपके पार्टनर को आपके ऊपर बहुत ही अच्छी लगती हो और उस ड्रेस को पहनने के लिए आपके पार्टनर ने आपसे कई बार कहा हो। अगर आप ऐसा करेंगी तो इससे आपके पार्टनर को महसूस होगा कि आप उन्हें बहुत प्यार करती हैं।

योग एंड लाइफस्टाइल को जोडें और पाएँ स्वस्थ जीवन

  1. अपने पार्टनर का ध्यान रखना:

care

हर रिश्ते में केयर बहुत ही अहम् है। कभी-कभी आपका पार्टनर अगर बीमार या परेशान है तो उनकी देखभाल पूरी तरह करें। ऐसा करने पर आपके मेल पार्टनर के मन में आपके लिए मान सम्मान तो बढ़ेगा ही साथ ही आपके प्रति उनका आकर्षण भी बढ़ेगा। यह आपके लिए एक ऐसा सुझाव है जो पूरी जिंदगी आपको आपके रिश्ते में मजबूती बनाने में काम आएगा।

इसे भी पढ़ें: हृदय रोगों के लिए योग है वरदान

  1. अपने पार्टनर को दें सरप्राइज:

surprize-gift

अगर आप चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर आपके प्रति आकर्षित हो तो उसे आप कुछ सरप्राइज दे सकती हैं जैसे उसको कोई गिफ्ट दें या फिर अपने बेडरूम को उसके लिए बहुत अच्छे से सजाएं जैसा वो चाहता है और फिर उसके साथ कुछ यादगार पल बिताएं। रोमांस करें सम्भोग करें। ऐसे आपका पार्टनर आपके प्रति जरूर आकर्षित होगा।

इसे भी पढ़ें: घर पर ही अपनी नाईट डेट बनायें रोमांटिक

  1. अपने पार्टनर को समझे:

partner understand

प्यार में जरुरी नहीं है कि सिर्फ रोमांस या सम्भोग ही हो। इस रिश्ते में आपको अपने पार्टनर को समझने की भी जरुरत होती है। समझने का मतलब कि आपका पार्टनर आपसे क्या उम्मीद रखता है, आपका पार्टनर किसी चीज़ को लेकर परेशान तो नहीं है या आपके पार्टनर कि कोई जरुरत तो नहीं है। इन सभी बातों का ध्यान रखना होता है और उनका साथ देना होता है। ऐसा करने पर आप दोनों के बीच अच्छा तालमेल होगा और आपका पार्टनर आपकी तरफ जरूर आकर्षित होगा।

  1. हाथों में हाथ लें:

partner

कभी-कभी अगर सम्भोग न भी हो लेकिन एक छोटा सा स्पर्श भी हो तो वो भी बड़ी ख़ुशी दे जाता है। इसलिए अगर आपको लगता है कि आपके पार्टनर का मूड ठीक नहीं है तो उसे बहुत प्यार से स्पर्श करें और उनका हाथ अपने हाथ में बहुत ही प्यार से लें। अपने पार्टनर का हाथ अपने हाथ में लेकर सहलाएं। इससे उन्हें प्यार महसूस होगा और वे आपकी तरफ आकर्षित होंगे।

अपने मेल पार्टनर को आकर्षित करने के तरीके में ये सभी तरीके आपके लिए उपयोगी सिद्ध होंगे। इन तरीकों को अपनाएं और अपने प्यार को अपनी तरफ आकर्षित करें। प्यार में आकर्षण होना बहुत जरुरी है तभी आपका रिश्ता पूरा हो सकता है और आप दोनों एक दूसरे को समझ सकते हो।

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.