Home लाइफ ऑफिस में शाम तक फ्रेश लुक के लिए इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का करें इस्तेमाल

ऑफिस में शाम तक फ्रेश लुक के लिए इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का करें इस्तेमाल

by Mahima
office beauty

जब आप सुबह घर से ऑफिस के लिए निकलते हैं तो आपके चेहरे पर अलग सी चमक और आत्मविश्वास होता है। जबकि शाम तक चेहरे की चमक भी चली जाती है और शरीर भी थका हुआ मालूम होता है। अगर आप सुबह से शाम तक अपने लुक को फ्रेश रखना चाहती हैं और चेहरे की चमक बनाए रखना चाहती हैं, तो आपको अपने साथ कुछ जरूरी ब्यूटी प्रोडक्ट्स रखना चाहिए। आइए हम आपको बताते हैं कि वर्किंग वीमेन्स के पास कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट्स होने हैं जरूरी।

इसे भी पढ़ें: डाइट केक बनाने की रेसिपी

मॉश्चराइजिंग क्रीम

होंठ और त्वचा के फटने की समस्या आमतौर पर सर्दियों में ज्यादा होती है। फटे और सूखी कोहनी और एड़ियां किसे बुरे नहीं लगते? खासकर तब जब आप अपने बॉस को कोई जरूरी प्रेजेंटेशन दे रही हो या किसी क्लाइंट से मिलने गई हो तो अपनी सूखी हथेलियों की वजह से हाथ मिलाने में हिचकिचाहट हुई हो। ऐसे में आपको जरूरत है एक अच्छे हैंडक्रीम की जिसमें मनमोहक खुश्बू हो।

हाइड्रेटिंग मिस्ट

अक्सर नहाने के 3-4 घंटे बाद चेहरे की फ्रेशनेस चली जाती है और चेहरे पर ऑयल या ग्रीसी लेयर आ जाती है। सर्दियों में मॉश्चराइजर के प्रयोग से ऐसा ज्यादा होता है। ऐसे में अगर आपकी कोई ज़रूरी मीटिंग होने वाली है और वॉशरूम में जाकर आपको अपने चिपचिपे चेहरे को साफ करने का टाइम नहीं तो आपको जरूरत है एक अच्छे हाइड्रेटिंग मिस्ट की। इसे बस आप चेहरे पर स्प्रे कर लें। हाइड्रेटिंग मिस्ट आपके आपके चेहरे को ग्रीस फ्री और हाइड्रेट रखेगा और आपको बिलकुल फ्रेश लुक देगा।

इसे भी पढ़ें: डायबिटीज और कैंसर जैसे रोगों को दूर करता है गाजर, अदरक का जूस

फेशियल वाइप्स

फेशियल वाइप्स चेहरे को साफ करने के लिए इस्तेमाल होता है। लड़कियों के पर्स और वर्क डेस्क पे फेशियल वाइप्स जरूर होना चाहिए। क्या पता आपका मेकप कब आपको धोखा दे दे और आपके चेहरे को खूबसूरत बनाने की जगह और खराब कर दे। इसलिए कभी-कभी अपने चेहरे को इनसे साफ करें ताकि ये आपके चेहरे की गंदगी को हटा कर उन्हें एक फ्रेश लुक दें।

लिप-ग्लॉस

यदि अचानक मीटिंग में जाना है और आपके पास वक्त न हो तो होठों पर हलका-सा लिप-ग्लॉस लगा लें। ताजगी अपने आप आपके चेहरे पर छा जाएगी।

You may also like

Leave a Comment

* By using this form you agree with the storage and handling of your data by this website.